web
statistics

TRAI ने कहा Reliance Jio अबतक डाउनलोडिंग स्पीड में सब से टॉप पर

TRAI की रिपोर्ट के मुताविक Reliance Jio अबतक डाउनलोडिंग स्पीड में सभी टेलिकॉम कम्पनियों में सब से टॉप पर है। रिलायंस जियो की डाउनलोड स्पीड 18.48 एमबी प्रति सेकंड रही। जो की अभी तक की सब से तेज स्पीड है.

reliance jio

जी हां दोस्तों ट्राई की नई रिपोर्ट के अनुसार आज तक की रिलायंस जियो की सबसे तेज स्पीड 18.48 एमबीपीएस पर सैकेंड रही है, जो एक महीने पहले 16.48 एमबीपीएस थी. रिलायंस जियो की इंडिया की सभी टेलीकॉम कंपनियों की डाउनलोड स्पीड में सबसे ज्यादा है. ट्राई की अप्रैल माह की रिपोर्ट के अनुसार Airtel 6.87 एमबीपीएस की डाउनलोड स्पीड में दूसरे स्थान पर रही है. Vodafone तीसरे स्थान पर 6.14 एमबीपीएस की स्पीड में, Idea चौथे स्थान पर 5.9 एमबीपीएस की स्पीड में और Aircel की डाउनलोड स्पीड 2.01 एमबीपीएस रही है, डाउनलोड स्पीड की इस कतार में BSNL सबसे नीचे रही है जिसकी डाउनलोड स्पीड 1.99 एमबीपीएस रही है.

यह भी पढ़े:- Get Jio Prime Membership for ₹49 using JioMoney app

इन आंकड़ों को देखते हुए यह लगता है कि रिलायंस जियो की स्पीड को कोई भी इंडियन टेलीकॉम कंपनी पार नहीं कर पाएगी, आने वाले दिनों में रिलायंस जियो अपनी स्पीड को और भी ज्यादा बढ़ाने जा रहा है. रिलायंस जिओ चाहता है कि उसके यूजर्स को वह सबसे ज्यादा स्पीड वाला इंटरनेट प्रदान करे.

JIO कुछ नई सर्विस भी लाने वाली है

रिलायंस जियो जिस तरह अभी तक सबसे बढ़िया मोबाइल इन्टरनेट प्लान लाती आई है. उम्मीद की जा रही है कि रिलायंस जिओ आगे भी इसी तरह के ऑफर्स अपने ग्राहकों को देती रहेगी. आने वाले दिनों में रिलायंस जिओ अपनी DTH सर्विस भी शुरू करने जा रही है. रिलायंस जियो डीटीएच सर्विस में भी माना जा रहा है कि अपने ग्राहकों के लिए सबसे अच्छी DTH Service लेकर आएगी जोकि अभी तक की सभी डीटीएच कंपनियों की सर्विस में सबसे सस्ती DTH सर्विस होगी. इसी के साथ यह भी खबर आई है कि रिलायंस जियो जल्द ही अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस शुरू करने जा रही है.

यह भी पढ़े:- Jio के बाद अब Airtel का धमाका | Airtel 1 Year Free 4G Data From 2017-18 Airtel Free Internet Tricks

 

 

Leave a Reply