Latest – How to Get instant Bing Ads Coupon 2019 – बिंग विज्ञापन कूपन 2019

Bing Ads Coupon

बिंग एक सर्च इंजन है। बिंग सर्च इंजन के साथ साथ विज्ञापन भी देता है बिंग में आप अपने ब्लॉग वैबसाइट का विज्ञापन दे कर जादा से जादा दर्शको को अपनी वैबसाइट में ला सकते हो और अपनी वैबसाइट से अच्छा पैसा कमा सकते हो। जब भी कोई बिंग में सर्च करता है तो बिंग organic सर्च के साथ Advertisers द्वारा दिये गए बिज्ञापन भी शो करता है और जब भी कोई उन बिज्ञापन पर क्लिक करता है तो वह बिज्ञापन करता की वैबसाइट में चला जाता है,

इस तरहा से आप भी बिंग में बिज्ञापन लगा कर अपनी वैबसाइट में जादा Visitor ला सकते हो। परन्तु इसके लिए आप को या तो अपना पैसा खर्च करना होता है और या तो आप को कहीं से Bing Ads Coupon मिल जाए तो आप को पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। मगर Bing Ads Coupon जल्दी से देता नहीं है इसके लिए पहले तो आप को apply करना होता है फिर 3 दिन wait करना होता है और जादा तर 3 दिन बाद भी बिंग अपना कूपन भेजता नहीं है।

एक और तरीका है Bing coupon code लेने का आप Fiverr, SeoClerks या Amazon से $50 का कूपन $5 में और $100 का कूपन $10 में खरीद सकते हो लेकिन कई बार इन कूपन को इस्तेमाल करने से आप का अकाउंट बंद हो जाता है। मगर आज जो तरीका मैं आप को बताने जारहा हूँ इस में आप को इंतजार करने की जरूरत नहीं है और ना ही अकाउंट बंद होने का डर है। यह तरीका बिल्कुल आसान और भरोसे का है में खुद इस तरीके को इस्तेमाल कर चुका हूँ और मेरे कई दोस्त भी इस्तेमाल कर रहे है।

FatCow Web Hosting कंपनी के एक ऑफर के द्वारा आप $100 का Bing Coupon Code आसानी से प्राप्त कर सकते हो। बस आप को .75 cent (लगभग 46/-) का एक Hosting Plan खरीदना होगा इसके साथ साथ FatCow आप को और भी काफी सारे लाभ देती है। इस तरहा का ऑफर काही से भी नहीं मिल सकता। ऑफर के बारे में और जानने के लिये FatCow $100 Bing coupon code 2017 पर क्लिक करें. आप के सामने नेचे दी गई स्क्रीन आएगी Signup Now पर क्लिक कर अपना अकाउंट खोलें।

अकाउंट खुल जाने के बाद अपने अकाउंट के Home पेज में Marketing Service के अंदर Bing Ad Credits पर क्लिक करें। मगर यह कुछ देशों में काम नहीं करता जिस में इंडिया भी है इस service को लेने के लिये आप को अपने Browser में ZenMate free anonymous proxy install करना होगा। ZenMate Chrome Extension और ZenMate Firfox Addon. ZenMate install होने के बाद इसे ऑन करें और फिर से Bing Ad Credits पर क्लिक करें।

How to get Bing Ads Coupon from fatcow

दूसरी विंडोज मे Get Start पर क्लिक करें। क्लिक करते ही आप का Bing Ad coupon code शॉ हो जाएगा।

इस कूपन को अपने Bing Advertising अकाउंट में Redeem करें। Bing द्वारा कूपन इस्तेमाल करे के कुछ नियम व शर्तें।

  1. Redeemable Worldwide
  2. 90 Days Validity
  3. Works in NEW Accounts only!
  4. 1 Coupon can redeem in one Account. etc.

Friends यदि आप को Bing ads credit लेने में कोई भी समस्या होती है तो comment जरूर करें।

So what exactly is Bing Ads anyway?

Bing Ads is a powerful search advertising tool designed to get your ads in front of just the right customers. With Bing Ads, your ads can appear on Bing, AOL, Yahoo, other Bing or Yahoo owned and operated sites, and syndicated search partner sites. That’s ad distribution you can’t get using Google Ads.

With Bing Ads, search engine marketing (or SEM) works on a pay-per-click (PPC) basis. This means that you pay only when a potential customer clicks on your ad. You tell us how much you want to spend on your ad campaign each day, and we make sure you get the best return on investment (ROI).

eHowHindi: eHow Hindi एक ऐसा Blog है जिस में आप किसी भी प्रकार की जानकारी को Post के साथ - साथ Video के द्वारा प्राप्त कर सकते है जैसे Blogging, Online Money Making, Wordpress, Joomla, SEO, Facebook, Google Plus, Twitter etc.

View Comments (2)